पूर्व सीएम मायावती पर जोक सुना फंस गए रणदीप हुड्डा, अरेस्ट की उठी मांग

randeep hooda
randeep hooda

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा को उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर जोक करना अब भारी पड़ गया है. सोशल मीडिया पर अपने एक पुराने वीडियो को लेकर खबरों में आए रणदीप को अब गिरफ्तार करने की मांग तेज हो गई है। इसे लेकर शुक्रवार सुबह से सोशल मीडिया पर अरेस्ट रणदीप हुड्डा की मांग की जा रही है।

Health : आपका मास्क भी बन सकता है ब्लैक फंगस का कारण, जानें बचाव का तरीका

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

आपको बता दें की वायरल हो रहे इस वीडियो में रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान वो वहां बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं। वो कहते हैं कि ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं?’ ‘तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है।’

मौत के बाद शव से कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं, AIIMS विशेषज्ञों ने दी जानकारी

रणदीप हुड्डा की गिरफ़्तारी की मांग

इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आ रहा। इसके बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के अपने समर्थक हैं जो उन्हें आयरन लेडी कहते हैं, राज्य में अपने दम पर सरकार बनाने को लेकर उनकी हर कोई तारीफ करता है। ऐसे में रणदीप हुड्डा को ये जोक भारी पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर भड़के लोग जमकर रणदीप हुड्डा को फटकार लगा रहे है।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *