क्या राजस्थान में गुपचुप तरीके से हाेने जा रही है रणबीर-आलिया की सगाई?

ranbir alia engagement
ranbir alia engagement

ऩई दिल्ली : एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरे हमेशा ही सुर्खियों बनी हाेती है. दोनों के ही फैंस अपनी पसंदीदा जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं. वहीं अब ऐसी खबर सामने आ रही है. जिससे लग रहा है कि दोनों जल्द ही अपने-अपने फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं. जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट से जयपुर कर लिए रवाना हुए. जाे कि राजस्थान के रणथंबौर में सगाई करने के लिये रवाना हुए हैं. उनका ये जश्न बहुत गुपचुप अंदाज में होने जा रहा है.

ranbir alia engagement
ranbir alia engagement

बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स भी जश्न के लिए रवाना-

इस खबर ने तूल तब पकड़ा जब बॉलीवुड के कुछ  सेलेब्स भी राजस्थान के रणथंबौर के लिए रवाना हुए. बॉलीवुड सेलेब्स में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  भी पिंक सिटी का दीदार करने पहुंच गए. खबर है कि सभी अमन होटल में रहने वाले हैं. पहले ऐसी खबरे थी कि रणबीर-आलिया नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान गए हैं, लेकिन जब उनका पूरा परिवार एक जगह इकट्ठा होने लगा, तब ये कहा जाने लगा कि दोनों सगाई करने की प्लानिंग कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार डायरेक्टर करण जौहर भी जश्न का हिस्सा बनने  के लिए गोवा से राजस्थान के लिए रवाना हो सकते हैं. उनके अलावा ऋद्धिमा कपूर, नीतू कपूर, महेश भट्ट भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

ranbir alia engagement
ranbir alia engagement

नए साल में करेंगें फैंस काे सरप्राइज-

नीतू कपूर ने अपने साेशल मीडिया अकाउंट पर एक सेल्फी भी शेयर की है जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका भी शामिल हैं.  रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर भी अपने पूरे परिवार संग स्पॉट किया गया था. वहीं उनके थाेडी देर बाद ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी बाद में एयरपोर्ट पर देखे गए थे. जानकारी के अनुसार 30 दिसंबर को ही सगाई का कार्यक्रम होने वाला है. सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के बीच इस जश्न को सेलिब्रेट करने की तैयारी है. वैसे कुछ दिन पहले रणबीर कपूर ने भी अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही थी. उनकी माने तो अगर कोरोना का कहर नहीं होता तो शायद वे पहले ही आलिया संग शादी कर चुके होते.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.