Ramnath Kovind Health: सीने में दर्द के बाद आज एम्स में होगी बाईपास सर्जरी

Ramnath Kovind Health
Ramnath Kovind Health

नई दिल्लीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(Ramnath Kovind Health) की आज दिल्ली के एम्स में बाईपास सर्जरी हो सकती है। बता दें, बीते शुक्रवार (26 मार्च) को उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल (रिसर्च एंड रेफरल) ले जाया गया। यहां उनका रूटीन चेकअप हुआ, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आगे के इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया था। जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति को 27 मार्च की दोपहर को एम्स में शिफ्ट किया गया।

Ramnath Kovind Health: जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी

राष्ट्रपति कोविंद के अस्वस्थ होने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय से एक ट्वीट भी जारी किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि राष्ट्रपति जी के बेटे से बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

कोरोना का टीका लगवाया था

यहां ध्यान देने वाली बात है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हाल ही में कोरोना का टीका लगवाया था। उन्होंने आर्मी अस्पताल में ही कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी। वैक्सीन लगवाने के लिए वह अपनी बेटी के साथ अस्पताल पहुंचे थे। वैक्सीन लेने के बाद उन्होंने योग्य लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी। इसके अलावा उन्होंने सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए सभी डाक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य कर्मियों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया था। आपको बता दें, ज्यादा घबराने की बात नहीं है। हाल ही में राष्ट्रपति कोविंद और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच साझा किया था। जिसमे वह एकदम फिट लग रहे थे।

Gurudwara Singh Sabha Rajouri Garden पानी से दूर हो रही लोगों की गंभीर बिमारीयां, बढ़ रही है आस्था

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *