Ram Sita- इक़बाल ने की श्रीराम और माता सीता पर अभद्र टिप्पणी, मामला हुआ दर्ज

Ram Sita
Ram Sita

नई दिल्लीः Ram Sita: राजस्थान के अलवर जिले के गोविंदगढ़ पुलिस थाने में हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और भगवान श्री राम, लक्ष्मण और माता सीता पर अभद्र एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का नामजद मामला दर्ज हुआ है।

Ram Sita पर अभद्र टिप्पणी

हरिसिंह सोलंकी भाजपा मंडल अध्यक्ष गोविंदगढ़ ने शिकायत कर बताया था कि 25 मार्च को उनके व्हाट्सएप मोबाइल नंबर से एक वीडियो आया जिसमें 5-7 लोग बैठे हुए हैं व एक युवक द्वारा भगवान श्री राम, लक्ष्मण और सीता पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर अभद्र टिप्पणी की गई जिसे लेकर हिंदू संगठनों में रोष व्याप्त है वीडियो में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले युवक के साथ बैठे कुछ लोग उसे इकबाल नाम से पुकार रहे हैं।

मामला दर्ज 

जिसके खिलाफ आज गोविंदगढ़ पुलिस थाने में हिंदू संगठनों सहित भाजपा नेता सुखवंत सिंह एवं अन्य व्यक्तियों द्वारा भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिसिंह के नेतृत्व में मामला दर्ज करवाया गया जिसमे बताया गया है कि वीडियो में अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाला व्यक्ति इकबाल पुत्र अय्युब मेंव निवासी नसवारी का है गोविंदगढ़ थाना अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि हिंदू संगठनों द्वारा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। आपको बता दें आये दिन हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसे अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जाता रहा है।

आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

जिसमें नसवारी निवासी इकबाल खान के खिलाफ हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने और भगवान राम और सीता पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला दर्ज कराया गया है पुलिस ने बताया की आरोपी के खिलाफ धारा “153 क” और “आईटी एक्ट” में मामला दर्ज किया गया है, मामले का अनुसंधान रामगढ़ थाना अधिकारी रामनिवास मीणा करेंगे, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन कर दिया गया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश में गांव की सरकार बनाने का इंतजार समाप्त हो गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *