BJP विधायक राम कदम ने सैफ अली खान की इस फिल्म का किया विरोध

ram kadam vs saifali khan
ram kadam vs saifali khan

नई दिल्ली : बाॅलीवुड के फिल्मों में किरदार और डायलाॅग को लेकर विवाद होता रहा है. एक इंटरव्यू में सैफ अली खान नें कहा है कि वह फिल्म “आदिपुरुष” में रावण का किरदार कर रहे जिसमें रावण को न्याय संगत दिखाया जायेगा पर बी.जे.पी विधायक राम कदम का कहना है कि सैफ अली खान रावण के किरदार को हीरो की तरह पेश करेंगे। रावण के किरदार को फ़िल्म के जरिए न्याय देंगे, यह कैसे संभव है? प्रभु श्रीराम धर्म को स्थापित करते राम और रावण के बीच युद्ध धर्म और अधर्म की लड़ाई है.

ram kadam vs saifali khan
ram kadam vs saifali khan

हालांकि पहले भी आमिर खान की पीके और दीपिका पादुकोन कि पद्मावत फिल्मों की वजह से पहले भी विवादें हुई हैं. “आदिपुरुष” की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हुई, यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी पर अभी से ही यह विवादों से घिर गया है। बीजेपी विधायक राम कदम चाहतें है कि बाॅलीवुड के डायरेक्टर और लेखक पहले अच्छी तरह से कहानियों पर रिसर्च करें फिर फिल्में बनायें और कियी भी शास्त्र कि कहानी को अपनें तरीके से परदे पर दिखा हिन्दू धर्म के साथ छेडछाड ना करें।

रावण के किरदार में सैफ अली खान और दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म में भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आ सकते हैं. अभी माता सीता और लक्ष्मण की भूमिका कौन निभाएगा ये अभी साफ़ नहीं है। ओम राउत इस फिल्म के डायरेक्टर और भूषन कुमार इसके प्रोडूसर होंगें। अब देखते हैं यह फिल्म इतिहास रचती है या बिगाड़ती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.