राखी सावंत ने बताई छोटे से लेकर स्टार बनने तक की दर्दनाक कहानी

rakhi's story
rakhi's story

नई दिल्ली: बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर हर मुद्दे पर बेबाक बयान देने की आदत उन्हें  सुर्खियों में बनाए रखती है. हालांकि कुछ समय से राखी सावंत ने बालीवुड से दूरी बना रखी है. बुधवार को राखी ने अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आपको बता दें, राखी सावंत का असली नाम नीरू भेदा है.

rakhi's story
rakhi’s story

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ राखी ने सिर्फ 10 साल की उम्र में टीना अंबानी की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था. राखी सावंत ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए काफी पापड़ बेले थे. जाहिर है कि बाॅलिवुड इंडस्ट्री में करियर बनाना आसान बात नही है. एक्ट्रेस को आइटम गर्ल के लिए भी जाना जाता है. अपने करियर को बनाने के लिए राखी सावंत को बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था.

rakhi's story
rakhi’s story

राखी सावंत एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ राखी सावंत मुंबई में अपने करियर को बनाने के लिए अपने घर में चोरी करके भागी थी. राखी सावंत को फिल्म ‘जोरू का गुलाम’, ‘ जिस देस में गंगा रहता है’, ‘ये रास्ते’ जैसी फिल्मो में अपना करियर बनाने का मौका मिला था. फिर साल 2005 में आया ‘परदेसिया’ गाने से उन्हें पूरे देश में पहचान मिली.

Leave a comment

Your email address will not be published.