राकेश टिकैत की धमकी- यूपी सरकार ने नहीं करी पानी की व्यवस्था तो सड़क पर करेंगे बोरिंग

rakesh-tikaits-announcement
rakesh-tikaits-announcement

नई दिल्ली : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली सरकार की ओर से पानी की मदद का हम धन्यवाद करते हैं, लेकिन हम दिल्ली का पानी नहीं लेंगे। स्थानीय प्रशासन या उत्तर प्रदेश सरकार अगले 2 घंटे के दौरान पानी की व्यवस्था नहीं करेगी तो हम अपना बोरिंग मशीन मंगवा कर सड़क से ही पानी निकाल लेंगे। हम अपने पानी का इंतजाम खुद करेंगे।

rakesh-tikaits-announcement
rakesh-tikaits-announcement

किसानों को अकेला नहीं छोड़ा जायेगा

उन्होंने कहा कि मैं सरेंडर करने वाला था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने आकर किसानों को मारने पीटने की बात की। किसानों को अकेला नहीं छोड़ा जाएगा, क्योंकि किसान की पगड़ी और मान सम्मान की लड़ाई है। अगर हम अब हम आंदोलन खत्म कर देंगे तो 20 साल तक किसान आंदोलन नहीं कर पाएंगे।

केंद्र सरकार से बातचीत के रास्ते हैं खुले

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि सिखों को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। समझौते के बाद ही दोनों को खाली किया जा सकता है। देशभर में पंचायत जारी है उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा। राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार से बातचीत के रास्ते खुले हैं, लेकिन हमारी मांगे वहीं है। उन्हें कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा की जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए।

किसानों और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी 

Leave a comment

Your email address will not be published.