मोबाइल डेटा खत्म करने पर बड़े भाई ने की छोटे भाई की चाकू से हत्या

rajasthan crime news 2020
rajasthan crime news 2020

नई दिल्ली : छोटी सी बात को लेकर भाई ने भाई की कर दी हत्या. 12 साल के छोटे भाई ने 23 साल के बड़े भाई रमन का मोबाइल लेकर वीडियो गेम खेला जिससे मोबाइल नेट पैक का डेटा खत्‍म हो गया. बड़े भाई ने गुस्‍से में आकर छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी. यह घटना राजस्‍थान के जोधपुर की है. महामंदिर थाना इलाके के वीर दुर्गादास कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले कैलाशदान अपनी पत्नी और 5 बच्चों के साथ रहते हैं. छोटे मासूम भाई 12 साल के रॉय ने बड़े भाई रमन के मोबाइल नेट को वीडियो गेम खेल कर खत्म कर दिया जिस पर गुस्साए बड़े भाई रमन ने चाकू से गोदकर छोटे भाई रॉय को मार डाला फिर उसे छत पर छोड़ चुपचाप घर से निकल गया.

 

rajasthan crime news 2020
rajasthan crime news 2020

पिता और बेटे की मानसिक स्थिति नहीं है ठीक-

जोधपुर कमिश्नरेट के एसीपी पूर्व दरजाराम बोस ने बताया कि कैलाशदान चारण का परिवार खानाबदोश जिंदगी जी रहा है. चारण ने 23 साल पहले जापानी महिला से अंतरजातीय विवाह किया था. विवाह के बाद उसके तीन बेटे और 2 बेटी हैं. बड़ा बेटा रमन बच्चों को टेनिस की कोचिंग देता था लेकिन उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. बच्चों के पिता कैलाशदान की भी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है. बुधवार शाम 7 बजे बड़ा भाई, अपने छोटे भाई रॉय को छत पर लेकर गया और गुस्सा आने पर सीने में चाकू से चार वार कर मार डाला जानकारी में सामने आया कि आरोपी भाई टेनिस कोचिंग से पूरे परिवार का भरण पोषण करता था. कैलाश दान ने पुदुच्‍चेरी की जापानी महिला से प्रेम विवाह कर रखा है. मृतक रॉय की मां निजी विद्यालय में अंग्रेजी की अध्यापिका है वहीं आरोपी रमन भी साइको बताया जा रहा है.

हत्या के बाद घर से भागा-

मृतक रॉय को चाकू से गोदने के बाद आरोपी रमन घर से निकल गया जब मां और बहन ढूंढते-ढूंढते छत पर आए तो वहां रॉय खून से सना मिला. उस हालत में देख मां-बहन उसे तत्काल महात्मा गांधी अस्पताल ले गईं जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
मृतक रॉय परिवार का सबसे छोटा बेटा था. छोटा भाई रॉय आरोपी रमन के मोबाइल में वीडियो गेम खेलता था जिससे इंटरनेट डेटा खत्म हो जाते था. इस आदत से गुस्सा कर उसने भाई को मार डाला. हालांकि पुलिस ने हत्या के अधिकृत कारणों का खुलासा नहीं किया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.