बिहार में सरकार बनी तो खोलेंगे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की शाखा – राहुल गांधी

नई दिल्ली : बिहार के किशनगंज में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और आड़े हाथों लेते हुए कहा- अगर बिहार में सरकार बनी, तो किशनगंज में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की ब्रांच खोली जाएगी साथ ही ये भी कहा यूपीए सरकार में इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली गई थी, लेकिन एनडीए सरकार में ये योजना ठंडे बस्ते में चली गई, इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

राहुल – हमारी सरकार बनी तो किशनगंज में AMU की शाखा खुलेगी

किशनगंज के रूइधासा मैदान में महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो किशनगंज में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की शाखा खुलेगी. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में हमने तय किया था, कि किशनगंज में एएमयू की शाखा खुलेगी और इसके लिए रुपया भी दिया, लेकिन एनडीए की सरकार में यहां इसकी शाखा नहीं खुल सकी. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में नफरत फैलाई जा रही है।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020

ओवैसी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में चुनाव है. एक तरफ एनडीए तो दूसरी तरफ गठबंधन और बीच में एनडीए की बी टीम इधर उधर घूम रही हैं. एनडीए की बी टीम एनडीए की मदद करने के लिए दिन भर हेलिकॉप्टर में घूमती है, एनडीए की बी टीम सरकार नहीं बना सकती. सरकार या तो गठबंधन या फिर एनडीए बनाएगी. एनडीए की बी टीम का सौदा है और इनका एक ही लक्ष्य है कि गठबंधन नहीं जीते, बल्कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी चुनाव जीत जाएं।

Leave a comment

Your email address will not be published.