महिलाओं और बच्चों की मदद करने वाले मसीहा राहुल सूरमा हुए AAP में शामिल

rahul soorama Incorporat in aam adami party
rahul soorama Incorporat in aam adami party

नई दिल्ली: युवा खेल प्रोत्साहन अध्यक्ष राहुल सूरमा ने शाहदरा में नि:शुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया। जिसमें आस-पास के हजारों लोगों ने भाग लिया। लोगों ने भाग लेकर अपनी जांच कराई। दर्द, शुगर, बीपी और आंखों की निशुल्क जांच हुई। साथ ही बीमार लोगों को मुफ्त में दवाईयां और चश्में बांटे गये। इस आयोजन में अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष कालीरमन और तमाम राजनीतिक पार्टीयों के नेता शामिल हुए।

rahul soorama Incorporat in aam adami party
rahul soorama Incorporat in aam adami party

Delhi Crime: एक थप्पड़ जो मारा तो चाकुओं से कर डाले अनगिनत वार

राहुल सूरमा ऐसे अनेकों कार्य महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों के लिए करते रहते हैं। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी इससे प्रभावित हुई और उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर लिया।

डॉ. सुशील गुप्ता ने दी जानकारी-

डॉ. सुशील गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल जी की सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी एवं बिजली के साथ साथ खेल क्षेत्र में भी बहुत काम किया है। इसी से प्रभावित होकर दिल्ली प्रदेश कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष राहुल सूरमा ने आज @AamAadmiParty की सदस्यता ग्रहण की।

शिविर लगने से लोगों को मिलती हैं सस्ती दवायें

राहुल सुरमा ने जनंतत्र टीवी के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि आस-पास में ऐसे नि-शुल्क जांच शिविर बहुत कम लगते है। जिसके कारण लोगों को मंहगे दामों पर ईलाज करवाना पड़ता है। वही लोगों ने कहा कि समय-समय पर ऐसे शिविर आयोजित होते रहने चाहिए। जिससे की लोग अपना नि-शुल्क इलाज करवा सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *