कांग्रेस का स्थापना दिवस, राहुल चले गए विदेश, ट्विटर पर उड़ा मजाक

rahul gandhi on holidays
rahul gandhi on holidays

नई दिल्ली : देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस सोमवार को अपनी स्थापना के 136वें वर्ष में प्रवेश कर जाएगी। ऐसे में जब देश की सियासत नए कृषि कानूनों को लेकर गर्म है और किसान आंदोलन कर रहे हैं। किसानों की मांग का समर्थन करने वाली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश दौरे पर रवाना हो गए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र से सांसद राहुल गांधी विदेश यात्रा पर हैं।

rahul gandhi on holidays
rahul gandhi on holidays

राहुल गाँधी की विदेश यात्रा को लेकर ट्विटर पर उड़ा मजाक-

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि राहुल व्यक्तिगत कारणों से कुछ समय के लिए विदेश गए हैं। उधर, सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि राहुल कतर एयरवेज की फ्लाइट से इटली के शहर मिलान गए हैं। नए साल के आगमन से कुछ दिन पहले राहुल गांधी के ‘फैशन सिटी’ का रुख करने पर लोग चटखारे लेने लगे हैं। ट्विटर पर राहुल गांधी पर अलग-अलग अंदाज में तंज कसा है जा रहा है और वहां Qatar Airlines ट्रेंड करने लगा। आइए देखते हैं ट्विटर यूजर्स राहुल गांधी की विदेश यात्रा को लेकर क्या कह रहे हैं

ट्विटर पर चुटकियां ले रहे हैं लोग-

@gatsbyweed ने राहुल गांधी का जबर्दस्त मीम बनाया है। उन्होंने ट्वीट किया, “सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी कतर एयरलाइंस की फ्लाइट से मिलान (इटली) निकल चुके हैं। रागा को सुरक्षित यात्रा की शुभकामनाएं।”

https://twitter.com/gatsbyweed/status/1343177041382760453?s=20

@AshishSinghNews – हवाई अड्डे के शीर्ष सूत्रों ने बैकहैंड इंडेक्स की ओर इशारा करते हुए पुष्टि की ‘यंग लीडर’ आज सुबह नई दिल्ली से कतार एयरलाइंस की फ्लाइट के जरिए इटली के मिलान के लिए रवाना हो गया है।
एक सुरक्षित यात्रा करें RaGaJi।



 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *