बिहार चुनाव ख़त्म होते ही राहुल गांधी ने किया बैगपैक…

Rahul Gandhi Jaisalmer trip
Rahul Gandhi Jaisalmer trip

नई दिल्ली: एक तरफ जहाँ बिहार में चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और बड़े बड़े नेता उसमें व्यस्त रहेंगे वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी सैर के लिए निकलने वाले हैं बिहार चुनाव के बीच राहुल गाँधी दोस्तों के साथ घूमने जाने वाले हैं, जैसलमेर में राहुल गांधी के 2 दिन रुकने का कार्यक्रम है. इसे लेकर तैयारियां की जा रही है. कहा जा रहा है कि 10 लोगों के वीआईपी मूवमेंट की तैयारी रखने के लिए प्रशासन को कहा गया है.

Rahul Gandhi Jaisalmer trip
Rahul Gandhi Jaisalmer trip

इन जगहों पर रुकेंगे राहुल गाँधी-

रुकेंगे राहुल गाँधी-कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 2 दिवसीय निजी यात्रा पर बुधवार तड़के निजी विमान से विश्‍व विख्यात पर्यटन स्थल जैसलमेर आ रहे हैं. उनकी यात्रा को अत्यंत गोपनीय रखा जा रहा है. उनका एक रात टेंट में रेतीले धोरों पर बिताने का कार्यक्रम है. राहुल गाँधी के 2 दिन रुकने का कार्यक्रम है जिसमें वह एक दिन सूर्यगढ़ फोर्ट मे रुकेंगे और दूसरे दिन रेगिस्तान में टेंट में रुकने का कार्यक्रम है. यह पूरा कार्यक्रम सोमवार को ही बना है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम-

उनकी यात्रा की तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं तथा उनकी सीआरपीएफ का सिक्‍योरिटी दस्ता जैसलमेर पहुंच चुका है. स्थानीय कांग्रेस नेताओं को उन्‍होंने स्वागत आदि करने के लिए मना कर दिया गया है. होटल में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं.

स्थानीय अधिकारिक सूत्रों ने इस यात्रा की पुष्टि करते हुए बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी दो दिवसीय यात्रा पर बुधवार तड़के नई दिल्ली से निजी वायुयान से उड़ान भरकर सुबह करीब 6.30 बजे जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. वहां से सम रोड पर स्थित 5 सितारा होटल सूर्यगढ़ फोर्ट में जायेंगे.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.