इटली से आकर सीधे तमिलनाडु पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गाँधी

rahul gandhi in tamilnadu
rahul gandhi in tamilnadu

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले राहुल गाँधी घूमने के लिए इटली गए थे वहां से लौटकर अब वह तमिलनाडु की सैर पर हैं और आज मकर संक्रांति है इस अवसर पर तमिलनाडु में कई कर्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. उत्तर से लेकर दक्षिण भारत में आज त्योहारों का दिन है. मकर संक्रांति, पोंगल समेत कई त्योहारों को मनाया जा रहा है, तो इस सबके बीच आज जलीकट्टू का भी कार्यक्रम है.

rahul gandhi in tamilnadu
rahul gandhi in tamilnadu

इन्हीं त्योहारों की छांव में कई राजनीतिक घटनाक्रम भी होने हैं, जो भविष्य के चुनावों की झलक दिखाएंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संघ प्रमुख मोहन भागवत आज तमिलनाडु में हैं, जो अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

मदुरै में जारी जलीकट्टू के आयोजन के दौरान कुछ लोगों ने वहां पर कृषि कानून के खिलाफ नारेबाजी की. हालांकि, नारेबाजी करने वालों को बाद में हिरासत में ले लिया गया.

जलीकट्टू के आयोजन में लिया हिस्सा-

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मदुरै के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने जलीकट्टू के आयोजन में हिस्सा लिया. राहुल बोले कि तमिल कल्चर को जानकर उन्हें काफी खुशी हुई है. वह काफी संतुष्ट हैं कि जलीकट्टू का आयोजन सही तरीके से किया जा रहा है. मैं इस खास मौके का हिस्सा बनने के लिए ही यहां पर आया हूं. राहुल गांधी की ओर से यहां बीजेपी पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा गया. राहुल ने कहा कि जो लोग ये सोचते हैं कि वो तमिल कल्चर को खत्म कर देंगे, मैं उन्हें यहां संदेश देने आया हूं. राहुल ने कहा कि तमिल कल्चर देश के भविष्य के लिए जरूरी है.

Leave a comment

Your email address will not be published.