श्रीलंका दौरे के लिए राहुल द्रविड़ हो सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच

नई दिल्लीः टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ तीन-तीन वनडे और टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है।जिसके लिए भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है।इस दौरे के लिए जो वनडे और टी20 टीम चुनी जाएगी वो काफी अलग होगी क्योंकि टीम इंडिया के कई मुख्य खिलाड़ी जून में इंग्लैंड दौरे पर जा रहे हैं जहां उन्हें पहले आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और फिर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

कोरोना की दूसरी खुराक लेने की समय सीमा पर क्या है डॉक्टर की सलाह, जानें

राहुल द्रविड़ की चर्चा 

बता दें की ऐसे में इस बात की चर्चा हो रही है कि, जो टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी उसके कोच राहुल द्रविड़ हो सकते हैं। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ श्रीलंका जाने वाली टीम के कोच हो सकते हैं. राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर जाएंगे और उनके साथ नेशनल क्रिकट अकेडमी के भी कुछ अन्य लोग साथ होंगे।

Rajasthan : कोरोना काल में बुजुर्गों को बड़ी राहत अब कहीं से भी ले सकेंगे फ्री दवाइयां

टीम का शानदार चयन

श्रीलंका दौरे के लिए जो टीम चुनी जाएगी उसमें शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्रा चहल, खलील अहमद जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है। श्रीलंका दौरे के लिए अभी टीम इंडिया का एलान नहीं किया गया है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि भारतीय टीम की बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है और एक शानदार टीम का चयन जरूर किया जाएगा जो श्रीलंका को कड़ी टक्कर दे सकेगा।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *