Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ का पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़

radhe movie
radhe movie

नई दिल्ली। सलमान खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘राधे’ 13 मई, 2021 को रिलीज होने जा रही है। सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। सलमान ने कहा है कि यह फिल्म पहले से तय डेट पर ही रिलीज होगी। सलमान के फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

 

सलमान ने किया पोस्टर शेयर 

सलमान ने जानकारी देते हुए बताया कि यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ईद का कमिटमेंट किया था, फिल्म ईद पर ही आएगी। क्योंकि एक बार जो मैंने…” इस कैप्शन के साथ उन्होंने #RadheOn13thMay aur #2MonthsToRadhe हैशटैग भी शेयर किया है।

radhe movie
radhe movie

पोस्टर है बेहद शानदार

फिल्म का पोस्टर बेहद शानदार है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि सलमान एक्शन मोड में लग रहे हैं। फिल्म के पोस्टर से ही पता चलता है कि यह फिल्म कितनी दमदार होने वाली है। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद इसका साफ अंदाजा लग पाएगा कि फिल्म इस साल कितनी कमाई कर पाती है। बता दें कि सलमान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। ये फिल्म भी इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी और सुधांशु पांडे अहम रोल निभा रहे हैं।

दिल्ली में हुआ TV सीरियल ‘दलित मसीहा : संत श्री गुरु रविदास’ का उद्घाटन

सिनेमाघरों में होगी रिलीज

यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी। यह फिल्म साल 2021 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। जी स्टूडियो के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा कि वह इन फिल्म को रिलीज होने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी और सलमान के फैंस के भरोसे पर खड़ी उतरेगी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *