Punjab crisis: आज सिद्धू प्रियंका और राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं

punjab-congress-crisis
punjab-congress-crisis

नई दिल्ली : Punjab crisis: पंजाब मे सियासी संकट चल रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात कर सकते हैं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अभी राहुल गांधी से मिलने उनके घर पहुंची हैं।

Religion Conversion : धर्मांतरण के मामले में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा , CM योगी आदित्यनाथ

Punjab crisis: सिद्धू राहुल गांधी के घर पहुंचे

संभव है कि नवजोत सिंह सिद्धू आज राहुल गांधी के घर पहुंचे और वहां राहुल व प्रियंका गांधी दोनों से मुलाकात करेंगे। हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हुई है। ऐसी अटकले लग रही हैं। क्योंकि सिद्धू से मुलाकात करने से पहले प्रियंका राहुल के घर पहुंची हैं।

कांग्रेस में मुलाकात को लेकर संशय

कांग्रेस पंजाब में कलह चल रहा है। इसी कलह को दूर करने के प्रयासों को लेकर आज मुलाकात होने की संभावना है। लेकिन  मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात को लेकर संशय बरकरार है। आप को बता दें कि एक दिन पहले राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी सिद्धू के साथ कोई बैठक तय नहीं है।

राहुल गांधी – मुलाकात तय नही

सिद्धू के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह दिल्ली पहुंचे हैं और उनकी राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से मुलाकात हो सकती है। इससे पहले यह जानकारी सामने आई थी कि सिद्धू की मंगलवार को ही कांग्रेस के इन दोनों शीर्ष नेताओं से मुलाकात होगी।

लेकिन जब राहुल गांधी मंगलवार को अपने आवास से कार चलाते हुए निकले तो मौके पर मौजूद पत्रकारों ने सिद्धू से उनकी मुलाकात की संभावना को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में गांधी ने कहा कि उनकी और सिद्धू की कोई मुलाकात तय नही है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=1uGqPPBeUUw

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.