Corona Alert: सरकार ने किये 14 मार्च तक स्कूल-कॉलेज, कोचिंग बंद

maharashtra news
maharashtra news

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र के पुणे में एहतियाती कदमों में कोई ढील नहीं देने का फैसला किया गया है। पुणे में लोगों की रात में आवाजाही पर रोक को 14 मार्च तक बढ़ाया गया है। स्कूल, कॉलेज और कोचिंग क्लासेस भी 14 मार्च तक बंद रहेंगे।

pune news
pune news

देशभर में कोरोना एक बार फिर पसार रहा अपने पैर, जानें कहां क्या हालात

मौजूदा प्रतिबंधों के तहत

बता दे पुणे के मेयर ने यह जानकारी दी. पुणे में 24 फरवरी के बाद से रोजाना 1,000 तक कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने जरूरी कदम उठाए हैं। बता दे मौजूदा प्रतिबंधों के तहत, आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शहर में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक लोगों की आवाजाही पर रोक रहेगी। जिला प्रशासन ने कहा था कि बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

pune news
pune news

ऑनलाइन क्लास का विकल्प

सूत्रों से मिली जानकारी के तहत कमिश्नर आस्तिक कुमार पांडेय ने छात्रों के जमावड़े को रोकने के लिए ये आदेश जारी किया है। छात्रों के सामने ऑनलाइन क्लास का विकल्प दिया गया है। पुणे के मेयर मुरलीधर मोहाल ने कहा, “पिछले कई दिनों से शहर में कोरोनावायरस के मामलों में वृद्धि देखी गई है। कोरोना पर काबू पाने के लिए 28 मार्च तक नियम लागू किए गए थे, जिसे अब बढ़ाकर 14 मार्च किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.