सपा नेता के डिमांड पर होटल में बुलाई जाती थीं विदेशी महिलाएं, पुलिस ने मारा छापा

prostitution-racket-exposed-in-sp-leader-hotel-near-taj-mahal-agra
prostitution-racket-exposed-in-sp-leader-hotel-near-taj-mahal-agra

उत्तरप्रदेश : आगरा में ताजमहल के पास समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता राकेश अग्रवाल के होटल में देह व्यापार कराया जा रहा था। यहां विदेशी युवतियों को ऑन डिमांड बुलाता जाता था। यह काम भीमा करता था। वह पहले भी देह व्यापार के मामले में पकड़ा जा चुका है। थाना ताजगंज पुलिस ने गुरुवार रात को होटल पर छापा मारा। इस दौरान होटल से दो विदेशी युवतियां और पांच युवक पकड़े गए। आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

prostitution-racket-exposed-in-sp-leader-hotel-near-taj-mahal-agra
prostitution-racket-exposed-in-sp-leader-hotel-near-taj-mahal-agra

छापेमारी में मिलीं विदेशी युवतियां

थाना ताजगंज के शिल्पग्राम के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट में गुरुवार रात को पुलिस ने छापा मारकर उज्बेकिस्तान की दो युवतियों और पांच युवकों को पकड़ लिया। इनमें देह व्यापार का चर्चित एजेंट भीमा भी शामिल है। पूछताछ में पता चला है कि भीमा ही विदेशी युवतियों को होटल में बुलाता था। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि होटल में देह व्यापार कराया जा रहा था। भीमा युवतियों को बुलाता था। 15 दिन की बुकिंग होती थी।

फोटो के बाद होता था रेट तय

युवतियों की फोटो ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी। इसके बाद रेट तय किया जाता था। ग्राहक जिस युवती को पसंद करते थे, उसको ग्राहक के पास भेज दिया जाता था। यह सब काम भीमा कर रहा था। जो विदेशी युवतियां पकड़ी गई हैं, उनके पास वीजा नहीं है। उनका वीजा खत्म हो गया है। उनके पास आधार कार्ड भी मिले हैं। युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

राकेश अग्रवाल के पास नहीं है कोई पद

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि यह होटल समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल का है। उनके सहयोगी चिराग और सुंदरम हैं। तीनों मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। प्राथमिक जांच में यही पता चला है कि होटल सपा नेता ही चला रहे थे। उधर, सपा जिलाध्यक्ष राम गोपाल बघेल का कहना है कि राकेश अग्रवाल के पास फिलहाल पार्टी में कोई पद नहीं है। न ही वह पार्टी में सक्रिय है।

Leave a comment

Your email address will not be published.