Portronics Harmonics का नेकबैंड भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्यों है खास

Portronics Harmonics
Portronics Harmonics

नई दिल्ली: Portronics Harmonics नेकबैंड-स्टाइल वाले हेडफोन में क्या है ख़ास तो पोर्ट्रोनिक्स ने ग्राहकों के लिए वायरलेस हेडफोन को लॉन्च किया है। आप भी नेकबैंड-स्टाइल वाले हेडफोन खरीदना चाहते हैं तो पोर्ट्रोनिक्स ने हार्मोनिक्स 230 वायरलेस हेडफोन (Wireless Headphone) को ग्राहकों के लिए भारत में लॉन्च कर दिया है। ये लेटेस्ट हेडफोन नॉइस रिडक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है जो बाहर की आवाज को कम करने में मदद करती है। इतना ही नहीं, डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। आपको इस हेडफोन की भारत में कीमत और इसके फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं। आपको बता दें Harmonics 230 कम कीमत में 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है।

Portronics Harmonics Price और फिचर्स

पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 की कीमत 1,999 रुपये तय की गई है, जैसा कि इंडरोडक्टरी पीरियड के लिए कंपनी की वेबसाइट पर फिलहाल हेडफोन्स को डिस्काउंट के बाद 999 रुपये में लिस्ट किया गया है। कंपनी ने इस बात की घोषणा नहीं की है कि इंटरोडक्टरी कीमत आखिर कब तक है। नेकबैंड-स्टाइल हेडफोन को प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के जरिए भी खरीदा जा सकता है। हार्मोनिक्स 230 हेडफोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्लैक और ब्लू।

5 मिनट चार्ज पर 2 घंटे का प्लेबैक

पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 को वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैंड-स्टाइल हेडफोन 10mm डायनामिक ड्राइवर्स से लैस है और इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 2.4 हर्ट्ज से 2.48 गीगाहर्ट्ज तक है। फुल चार्ज पर हैडफोन 7 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है और 20 मिनट चार्ज पर 4 घंटे का प्लेबैक और 5 मिनट चार्ज पर 2 घंटे का प्लेबैक दे सकता है। हेडफोन एक्टिव सीवीसी 8.0 नॉइस रिडक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है जो वॉइस कॉल के दौरान बाहर की आवाज को कम करने में मदद करता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो हेडफोन ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट करता है, इसके अलावा स्पलेश रेसिस्टेंट के लिए डिवाइस को IPX4 सर्टिफिकेशन प्राप्त है। इस डिवाइस को बनाने में लिक्विड सिलिकॉन मैटेरियल का इस्तेमाल हुआ है, जिससे कि यह लाइटवेट है।

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को जेल की रखा गया है बैरक नंबर 16 में 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *