शाहजहांपुर में छेड़खानी के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर दबंगों ने किया हमला

police attack in shahjahanpur
police attack in shahjahanpur

ऩई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंदियों पर होते जा रहे हैं। पिछले दो दिनों के भीतर एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया। घटना यूपी के शाहजहांपुर की है। जहां देवी जागरण के दौरान कलान कस्बे में रात को दबंगों ने एक बच्ची से छेड़छाड़ की ।

लड़की से छेड़खानी
police attack in shahjahanpur

विरोध करने पर बच्ची के घरवालों को पीटना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पर दबंगों ने हमला कर दिया। जिसके जवाब में घटना की सूचना मिर्जापुर और परौर थाने की पुलिस को दी गई। कलान पहुंच कर पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया और तुरन्त आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

PM मोदी : देश में हो रहा है बदलाव, दुनिया में बढ़ रही भारत की उपलब्धि

जागरण का आयोजन

कलान के एक गल्ला आढ़ती ने परिवार में बालक के जन्म होने पर देवी जागरण का आयोजन कराया था। बाजार के समीप बदायूं-फर्रुखाबाद मार्ग पर जागरण का पांडाल लगाया गया। रात मे करीब जागरण के कलाकारों के मंच पर, आसपास के घरों के बच्चे भी आ कर बैठने लगे। उन्ही बच्चों के बीच आढ़ती परिवार के एक रिश्तेदार की बेटी भी बैठी थी। उसी दौरान पड़ोस के कुछ युवक शराब के नशे में वहा पहुंच गए और बच्ची से छेड़छाड़ करने लगे। जिस की वजह से बच्ची चीखने लगी।

आरोपियों पर कार्रवाई  

बच्ची की आवाज सुनकर आढ़ती परिवार के लोग पंडाल मे पहुचे और छेड़छाड़ का विरोध करने लगे। जिस के जवाब में आरोपी हमला करने लगे। हमला होने पर चीख पुकार मच लई। लोगो ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहची पुलिस ने हमलावर पर कार्रवाई की। जिस के जवाब में अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसी झगड़े के दौरान दरोगा को चोटें आ गई हैं। इस घटना से लेगों में अफरातफरी फैल गई। जिसके तुरन्त बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ लिया। और कानूनी कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तारी कर एफआईआर दर्ज की है। और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.