13 साल के बच्चे को लिंग काटकर बनाया किन्नर, रेप कर के मंगवाते थे भीख

police-and-intelligence/photo/13-year-old-kid-raped-by-six-people
police-and-intelligence/photo/13-year-old-kid-raped-by-six-people

नई दिल्ली : 13 वर्षीय शुभम का जबरन लिंग परिवर्तन कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। यह वाकया देश की राजधानी द‍िल्‍ली का है।जो उम्र बच्चों के खेलने कूदने की होती है, उस उम्र में शुभम के साथ जो कुछ हुआ वो वाकई दिल दहला देने वाला था। दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में रहने वाले शुभम की आरोपियों से लगभग तीन साल पहले लक्ष्मी डांस इवेंट में मुलाकात हुई थी। उसने शुभम से दोस्ती की और डांस सिखाने के बहाने मंडावली ले गए। शुभम ने कुछ समय तक डांस प्रोग्राम में हिस्सा लिया और वे उसको कुछ पैसे भी देते थे।

police-and-intelligence/photo/13-year-old-kid-raped-by-six-people
police-and-intelligence/photo/13-year-old-kid-raped-by-six-people

कुछ समय बाद आरोप‍ियों ने शुभम को कहा गया कि उसे यही रहना होगा और यही काम करना होगा। वहां पर शुभम को नशीला पदार्थ दिया जाने लगा और उसका जबरन लिंग परिवर्तन का ऑपेरशन करा दिय। उसको हार्मोन्स के कुछ इंजेक्शन दिए जाने लगे जिससे वो पूरी तरह लड़की की तरह दिखने लगा।

शुभम के साथ करते थे सामूहिक बलात्कार-

शुभम के साथ आरोपी और उसके दोस्त सामूहिक बलात्कार करते थे और वहां कई कस्टमर भी आते थे। ये हैवानियत यहीं नहीं रुकी, वो लोग शुभम को किन्नर बनाकर ट्रैफिक सिग्नलों पर भीख मंगवाते थे। शुभम ने बताया कि वो लोग खुद महिलाओं के कपड़े पहनकर जिस्मफरोशी करते और आने वाले कस्टमरों को मार पीटकर पैसे छीन लेते थे।

पुलिस से भी की थी शिकायत-

शुभम ने कहा कि पुलिस बार-बार शिकायत वापस लेने को कह रही है और दबाव बना रही है कि एफआईआर हुई तो उसको भी जेल जाना पड़ेगा। शुभम ने बताया क‍ि जब उसका ल‍िंग पर‍िवर्तन क‍िया गया तो उसकी हालत खराब हो गई थी जब उसकी मां देखने आई तो आरोप‍ियों ने मां को प‍िस्‍टल द‍िखाते हुए कहा क‍ि अगर पुल‍िस में श‍िकायत की तो तुम्‍हारेे दो और बच्‍चों की भी ऐसी ही हालत कर देंगे, यह तो हो ही गया। इस वजह से मां को भी शुभम दूरी बनानी पड़ी। दिल्ली महिला आयोग की सदस्य सारिका चौधरी ने मामले में तुरन्त एफआईआर कराई

Leave a comment

Your email address will not be published.