PMC Scam: पत्नी को मिला नोटिस, भड़के संजय राउत कह डाला यह…

PMC Scam sanjay raut wife news
PMC Scam sanjay raut wife news

नई दिल्ली: पीएमसी घोटाले में पत्नी वर्षा को ईडी का नोटिस मिलने पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खडसे और प्रताप सरनाइक को नोटिस मिला और अब आप सभी मेरे नाम पर चर्चा कर रहे हैं। ये सभी लोग महाराष्ट्र में सरकार के गठन के लिए महत्वपूर्ण हैं। ये कागज के टुकड़े हैं और कुछ नहीं। उनके मुताबिक, घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम है। हम किसी से नहीं डरते हैं और उसी के अनुसार प्रतिक्रिया देंगे। ईडी को कुछ कागजात की आवश्यकता थी और हमने उन्हें समय पर दे दिया है। संजय राउत ने कहा कि ये सब राजनीति से प्रेरित है, 10 साल पुराना एक केस ईडी ने निकाला है, हम मिडिल क्लास लोग हैं।

पत्नी शिक्षिका हैं-

संजय राउत ने कहा कि मेरी पत्नी एक शिक्षिका हैं उसने अपने दोस्त से 10 साल पहले 50 लाख का कर्जा लिया था, इसमें ईडी और भाजपा को क्या तकलीफ है?। इस देश में भाजपा में ऐसे बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं, अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो आपको देश छोड़कर भागना पड़ेगा।

पीएमसी बैंक घोटाला-

पीएमसी PMC बैंक Bank घोटाले के तार शिवसेना के प्रमुख नेता व सांसद संजय राउत के घर से जुड़ गए हैं। ईडी ने इस मामले में संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पूछताछ के लिए समन किया है। ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार वर्षा राउत को दो बार पहले भी समन किया जा चुका है, लेकिन स्वास्थ्य खराब होने की बात कह कर वह पूछताछ के लिए नहीं आई।

ईडी ने नए सिरे से मंगलवार को वर्षा राउत को मुंबई में ईडी अधिकारी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा। ईडी के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पीएमसी घोटाले के आरोपित के साथ वर्षा राउत के लेन-देन के सुबूत मिले हैं। शुरुआती जांच में घोटाले के आरोपित प्रवीण राउत की पत्नी के साथ 50 लाख रुपये के लेन-देन के सुबूत मिले हैं। यह रकम और भी ज्यादा हो सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.