OLX पर क्यों बिक रहा है PM मोदी का संसदीय कार्यालय, जानिए है क्या कीमत?

PM OFFICE IN OLX SALE
PM OFFICE IN OLX SALE

नई दिल्ली: पीएम मोदी के कार्यालय के साथ हुआ मजाक, वाराणसी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ शरारती तत्वों ने वाराणसी में मौजूद पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बिक्री के लिए OLX पर डाल दिया. अब पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया है।

कार्यालय की तस्वीर खींच कर OLX पर डाल दी गई और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई गई. OLX पर जो विज्ञापन दिया गया, उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया.

जब मामला पुलिस के पास आया, तो विज्ञापन को हटवाया गया. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

PM OFFICE IN OLX SALE
PM OFFICE IN OLX SALE

4 लोग हिरासत में

इस मामले में पुलिस की ओर से बयान भी जारी किया गया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक्शन हुआ है, 4 लोग हिरासत में हैं, एक गिरफ्तार है और पूछताछ की जा रही है।

पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं. पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है।

पीएम मोदी लगातार वाराणसी के लोगों से संवाद करते रहते हैं. बीते दिनों पीएम ने वाराणसी का दौरा भी किया था. इसके अलावा कई कार्यक्रमों में वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.