बंगाल के कांथी में गरजे PM मोदी कहा-“बंगाल का विकास ही बीजेपी का संकल्प”

PM live
PM live

नई दिल्ली: PM live: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल के कोने -कोने से अब एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर घर से एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे।

PM live
PM live

PM live : एम्फन की राहत किसने लूटी?

पीएम मोदी ने कहा कि जब जरूरत होती है तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खेला है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ये खेला समझ गया है। दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि एम्फन की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? एम्फन के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं।

इस उभरती हुई दूसरी लहर को तुरंत रोकना होगा, बैठक में बोले पीएम मोदी

PM live: ‘बोहिरागोतो’ की बात

बंगाल में पीएम मोदी ने कहा, ‘जिस बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है उस बंगाल में ममता दीदी ‘बोहिरागोतो’ की बात कर रही हैं। आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए. लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालो को गालियां दे रही है, उन पर गुस्सा कर रही है। पीएम मोदी ने कहा पिछले तीन साल के जो पैसे दीदी ने नहीं दिए, वो मैं किसानों को दूंग।

बंगाल का विकास, लोगों का विकास

बंगाल में पीएम मोदी बोले, ‘बंगाल का विकास, यहां के लोगों का विकास, बीजेपी का संकल्प है। बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए हम जी-जान से जुट जाएंगे, ये वादा करने मैं आया हूं. बीजेपी का संकल्प, बंगाल के गरीब से गरीब तक, हर क्षेत्र तक विकास पहुंचाने का संकल्प है। बीजेपी- हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी. कट, कमीशन पर रोक लगाएगी। बीजेपी- लाभार्थियों के बैंक खाते में सीधा लाभ देने के लिए, DBT देने के लिए कदम उठाएगी. कोई बिचौलिया नहीं, कोई तोलाबाज नहीं।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *