PM मोदी ने किया राहुल गांधी के इस झूठ का पर्दाफाश, जानें क्या है मामला

pm modi news
pm modi news

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुडुचेरी में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है। इस दौरान पुडुचेरी की उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन भी मौजूद रहीं। PM मोदी ने इस दौरान पुडुचेरी विकास के लिए हर संभव समर्थन का आश्वासन दिया और उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला।

pm modi news
pm modi news

पुडुचेरी में गिरी कांग्रेस की सरकार, फ्लोर टेस्ट में फेल हुए नारायण सामी

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि हमारे औपनिवेशिक शासकों की बांटो और राज करो की नीति थी, कांग्रेस की बांटो, झूठ बोलो और राज करो की नीति है। वो झूठ बोलने में गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल विजेता हैं।उन्होंने मत्स्यपालन मंत्रालय वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता यहां आकर कहते हैं कि हम मछुआरों के लिए मत्स्यपालन मंत्रालय बनाएंगे, मैं हैरान था। सच ये है कि मौजूदा एनडीए सरकार ने 2019 में मछुआरों के लिए मंत्रालय बनाया था।

pm modi news
pm modi news

IIT खड़गपुर : PM मोदी ने दिया अवेयरनेस, कॉन्फिडेंस और सेल्फिशनेस का फोर्मूला

पुडुचेरी को बेस्ट बनाना चाहते

उन्होने कहा कि यदि आप मुझे पुडुचेरी के लिए अपना घोषणा पत्र साझा करने के लिए कहेंगे तो मैं कहूंगा कि हम पुडुचेरी को बेस्ट बनाना चाहते हैं, और बेस्ट से मेरा मतलब है – बी फॉर बिजनेस हब, ई फार एजुकेशन हब एस फॉर स्प्रिचुअल हब और टी फार टूरिज्म हब। कांग्रेस की हाई कमान सरकार ने सहकारी समितियों का प्रबंधन ठीक से नहीं किया। मैं गुजरात से आता हूं, जहां सहकारी आंदोलन ने कई लोगों का जीवन बदल दिया है। एनडीए सरकार पुडुचेरी में सहकारी क्षेत्र को जीवंत बनाने के लिए काम करेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.