PM बोले- बंगाल का उत्साह साफ-साफ, इस बार होगी भाजपा की सरकार

Bengal Election 2021
Bengal Election 2021

नई दिल्ली: PM बोले: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपका यह उत्साह दर्शाता है कि बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा सरकार बनाएगी। बंगाल के सफल भविष्य के लिए भाजपा सरकार का होना बेहद महतवपूर्ण है। बंगाल में इस संघर्ष में 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन गंवा दिया। खड़गपुर को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का गढ़ माना जाता है।

PM बोले
Bengal Election 2021

PM बोले- बंगाल और असम की जनता एनडीए को चुनना चाहती है

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) बंगाल(Bengal) और असम के दौरे पर हैं। बंगाल के खड़गपुर के अलावा वे असम के चबुआ में सभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल और असम की जनता एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को चुनना चाहती है।

Bengal Election LIVE: ममता के बाद सुवेंदु ने नंदीग्राम से भरी हुंकार

प्रधानमंत्री की तीसरी बंगाल यात्रा

15 दिनों के अंदर प्रधानमंत्री(PM बोले) की यह तीसरी बंगाल यात्रा है। 21 मार्च को बांकुड़ा में उनकी रैली है। इसके बाद 24 मार्च को पीएम पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में रैली करेंगे। उधर, 21 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल के दौर पर रहेंगे। आपको बता दें पश्चिम बंगाल विधानसभा की 294 सीटों पर आठ चरणों में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच चुनाव होंगे। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

अमित शाह का विजन डाक्यूमेंट

बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह एक हफ्ते के भीतर एक बार फिर 21 मार्च को राज्य के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे। वह पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में दोपहर 1.30 बजे से एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे इसके बाद कोलकाता में वह बंगाल भाजपा का विजन डाक्यूमेंट शाम 5.30 बजे जारी करेंगे।

मिनी भारत की झलक

जान सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि खड़गपुर के इस क्षेत्र में मिनी भारत की झलक मिलती है। भारत की विविधता, अलग-अलग भाषाओं-बोलियों की ताकत यहां देखने को मिलती है। खड़गपुर का इतना लंबा रेलवे प्लेटफॉर्म, भारत की पहली IIT, इस भूमि का गौरव बढ़ाते हैं।

बंगाल में भाजपा है जरुरी 

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे।

विपक्ष पर साधा निशाना 

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल ने पिछले 70 साल में कांग्रेस का कारनामा देखा हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया, यही देखा है। हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे

ममता बनर्जी पर साधा निशाना

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि दीदी कहती रहती हैं कि खेला होबे! पूरा बंगाल कह रहा है कि खेला शेष होबे, विकास आरंभ होबे! पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था। तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए। यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है- माफिया उद्योग।

योगी जी युग पुरुष हैं Yogi Sarkar 4 Saal Bemisal 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *