ढाई फुट के अजीम की राइफल के साथ फोटो हो रही वायरल, चौकन्नी हुई पुलिस

वायरल
वायरल

नई दिल्लीः शामली के अजीम मंसूरी छोटे कद के कारण लम्बे समय से चर्चा में बने हुए हैं, हाल ही में अजीम मंसूरी का एसएलआर राइफल के साथ फोटो वायरल हो रहा है। इससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गईं हैं। यह माना जा रहा है कि फोटो के वायरल होने के बाद उनके कानूनी शिकंजे में फंसने की संभावना भी है।

2 फ़ीट के इस दूल्हे को अपनी दुल्हन का इंतज़ार, थाने जाकर लगाई शादी की गुहार

2013 का वायरल फोटो

शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर उनका एक नया लुक सामने आया। सरकारी राइफल को अपने हाथों में लिए फोटो तेजी से वायरल होने पर छोटे कद वाले अजीम मंसूरी को लेकर तरह तरह की चर्चा जोरों से शुरू हो गई। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस सूत्रों का कहना है कि शनिवार को वायरल फोटो वर्ष 2013 का है। उस समय सुरक्षा के मद्देनजर कैराना में पीएसी व अन्य पुलिसबल ने कैंप किया था। छोटे कद के मंसूरी भी वहां पहुंच गए थे। वह पुलिस फोर्स के लोगों का आकर्षण का केंद्र बन गए थे। इसी दौरान उन्‍होंने एक सिपाही की रायफल लेकर फोटो खिंचवा लिया।

वायरल
वायरल

छोटे कद से चर्चा में आये

बता दें की 26 वर्ष के अजीम मंसूरी का अपने दो फुट छह इंच कद के कारण विवाह नहीं हो पा रहा था। वह बीते महीने अपना निकाह कराने की मांग को लेकर शामली के महिला थाने में पहुंचे थे। जहां अजीम मंसूरी ने महिला पुलिसकर्मियों से अपनी शादी कराने की काफी देर तक गुहार लगाई। इसके बाद वह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गए। दिल्ली, गजरौला और गाजियाबाद से उनके रिश्ते भी आए।और अब हापुड़ से अजीम का रिश्ता तय हो गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=XKpYhQnS9R0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *