प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया था घर, चाकू लेकर पहुंचे प्रेमी ने कर दी हत्या

patna crime news
patna crime news

नई दिल्ली: पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में गुरुवार को हुई हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को बिहारशरीफ से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी ने यह बात कबूल की है कि मृतिका और उसके बीच पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग था. दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. लेकिन मृतिका के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे. इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी।

patna crime news
patna crime news

प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया था घर-

बता दें की शुक्रवार को पटना के पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि, आरोपी ने पूछताछ में ये बताया कि गुरुवार को वह मृतिका के बुलाने पर ही उसके घर गया था. मृतिका ने खुद आरोपी को इस बात की जानकारी दी थी कि गुरुवार को कोई घर पर नहीं होगा तो वो उससे मिलने आ सकता है. लेकिन प्रेमिका के फैलसे से नाराज प्रेमी पहले से ही उसकी हत्या का प्लान बना चुका था।

चाकू लेकर मिलने पहुंचा आरोपी-

गुरुवार को आरोपी चाकू लेकर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. दोनों ने पहले शादी को लेकर बातचीत की, जब युवती नहीं मानी तो उनसे पॉकेट से चाकू निकाल कर उसका गला रेत दिया. जिसके बाद मृतिका जमीन पर गिर गयी, और छटपटाने लगी. यह देखकर आरोपी ने दोबारा उसका गला रेता. फिर उसे छटपटाते देखता रहा. और जब मृतिका ने हरकत करना बंद कर दिया तो वो पैदल ही उसके घर से भाग निकला।

सीसीटीव कैमरे में कैद हुई घटना-

दरअसल नानी के घर में रहते हुए दोनों के बीच प्रेम संबंध की शुरुआत हुई थी. लेकिन अलग जाति का होने की वजह से परिजनों ने उन्हें अलग कर दिया था. हालांकि, दोनों के बीच अभी तक बातचीत थी. लेकिन जब युवती शादी के लिए नहीं मानी तो युवक ने उसकी हत्या कर दी. बता दें की इस घटना में आरोपी की तस्वीर आस पास लगे सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.