पंकज सिंह क्यों हैं भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता की पसंद???

नई दिल्ली :  नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने चोटिल होने के बाबजूद अपने कर्तव्यों को बखूबी से निभाया हैं, नोएडा के विधायक पंकज सिंह जैसे नेताओं की वजह से राजनीति में आज भी भारत की जनता का विश्वास बना हुआ है, चोटिल होने के बावजूद पंकज सिंह लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में और भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष होने के नाते लगातार संगठन के कार्य करते रहते हैं,  पार्टी कार्यकर्ताओं और नोएडा की जनता उनकी इस कर्तव्यनिष्ठता की भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे है।

Pankaj singh bjp
Pankaj singh bjp

इतना ही नहीं नॉएडा के विधायक पंकज सिंह आये दिन अपने काम से कोई न कोई नयी मिसाल पेश करते है, आपको बता दे इस से पहले पंकज सिंह ने महिलाओ को काफी सुविधा दी है, जिस से देश की महिलाओ को काफी मदद मिली है , तो वही प्रधानमंत्री की स्वच्छ भारत योजना के तहत उन्होंने जगह-जगह सार्वजनिक शौचालय तथा महिला शौचालय बनाए है जिस से महिलाओ और आम आदमी को काफी मदद भी मिली है और इसी तरह यहां पर हर क्षेत्र में जनहित के विकास कार्यों में लगातार प्रगति हो रही है। इसके पूर्व विश्व शौचालय दिवस पर  पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा एवं नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने तीन पिंक टॉयलेट समेत 46 शौचालयों का लोकार्पण किया।

Pankaj singh bjp
Pankaj singh bjp

आपको बता दे कुछ दिन पहले ही पंकज सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिस की जानकारी उन्होंने ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी विधायक पंकज सिंह  ने उन सभी लोगों से अपनी जांच कराने का आग्रह किया जो हाल में उनके संपर्क में आए थे और कोरोना को मात देने के बाद अब एक बार फिर से वो देश की सेवा में जुट गए है, और आये दिन अपने कामो से सुर्खिया बटोर रहे है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.