सोशल मीडिया पर युवती ने दोस्ती कर युवक का बनाया अश्लील वीडियो, किया ब्लैकमेल

rajesthan crime
rajesthan crime

नई दिल्ली। Rajasthan Sikar : सीकर जिले से मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र को फंसाने का मामला सामने आया है। दरअसल बता दे एक युवती ने खुद को इंजीनियरिंग की छात्रा बताते हुए छात्र से जबरन दोस्ती की। फिर वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो बनाकर छात्र से पैसे वसूलने लगी। इससे परेशान होकर छात्र ने सीकर पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस युवती की तलाश में जुटी है, लेकिन अब तक कोई भी सबूत हाथ नहीं लग पाया है।

rajesthan crime
rajesthan crime

हनीट्रैप का पूरा मामला

बता दे पुलिस ने बताया कि पहले युवती ने मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र का मोबाइल नंबर ढूढ़ा। फिर खुद को इंजीनियरिंग की छात्रा बताकर छात्र को दोस्ती के लिए मैसेज भेजने लगी। शुरुआत में तो छात्र ने युवती के मैसेज का जवाब नहीं दिया, लेकिन बाद में दोस्ती स्वीकार कर बातचीत करनी शुरू कर दी। युवती ने छात्र से पहले कॉल पर बात की फिर वीडियो पर बात करने लगी। वीडियो कॉल पर बात करते हुए अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, पांच खतरनाक गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

छात्र ने दर्ज कि शिकायत :Rajasthan Sikar

बतया जा रहा है की थाना इलाके में रहने वाले छात्र राघव ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह मेडिकल एग्जाम की तैयारी कर रहा है। गत दिनों उसके माेबाइल नंबर पर अनजान नंबर से दाेस्ती के लिए मैसेज आया। रिप्लाई नहीं करने के बाद भी मैसेज आते रहे। उसने जब दाेस्ती का मैसेज स्वीकार किया ,ताे युवती ने उसके साथ चैट करना शुरू कर दिया। दाेस्ती आगे बढ़ी, तो ताे एक दिन युवती ने उससे वीडियाे काॅल पर अश्लील बातें की।

तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस से की गयी शिकायत के तहत युवती के बहकावे में आने पर छात्र ने भी उसकी भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया। अब युवती ब्लैकमेल कर पैसे मांग रही है। पैसा नहीं देने पर अश्लील वीडियाे और फाेटाे काे साेशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रही है। इसके चलते छात्र डिप्रेशन का शिकार हो गया। बाद में तंग आकर छात्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस युवती के माेबाइल नंबर ट्रेस कर उसकाे पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Rajasthan Special | आपणो राजस्थान | Rajasthan News Live Today

 

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *