एटा में इंसान नहीं बल्कि चूहे पी गए लाखों रूपये की शराब, जानिये क्या है मामला

omg-800-liters-of-wine-drank-rats in etah
omg-800-liters-of-wine-drank-rats in etah

नई दिल्ली : एटा जिले के कोतवाली देहात के मालखाने में बंद 30 लाख रुपये की शराब (Alcohol) गायब होने के मामले में थाना प्रभारी और मुंशी के खिलाफ उसी थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने शराब की यह खेप तस्करों से बरामद की थी. इसके बाद से शराब की 1400 पेटियां थाने के मालखाने में बंद थीं.

omg-800-liters-of-wine-drank-rats in etah
omg-800-liters-of-wine-drank-rats in etah

रिपोर्ट से कम निकली पेटियां

जिलाधिकारी विभा चहल ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने और एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से कोतवाली देहात का निरीक्षण किया था. इस दौरान वहां कई गड़बड़ियां पाई गई थीं. जांच करने पर पता चला कि मालखाने से 30 लाख रुपये मूल्य की शराब (Alcohol) की 1,400 पेटियां कम थीं. इसके साथ ही थाने में उपलब्ध हथियारों की कुल संख्या भी उन्हें भेजी गई रिपोर्ट से कम निकली.

चूहों ने कुतर दी पेटियां

डीएम ने बताया कि इस मामले की जांच डीएसपी अलीगंज विकास कुमार से कराई गई. दोनों को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया लेकिन वे नहीं आए. इसी बीच दोनों ने कोतवाली के जनरल डयूटी रजिस्टर में दर्ज कर दिया कि शराब (Alcohol) की 1400 पेटियां चूहों ने कुतर डाली. इस मामले में डीएसपी की रिपोर्ट मिलने के बाद कोतवाली प्रभारी इंद्रेश कुमार और मालखाने के मुंशी रिशाल सिंह के खिलाफ उन्ही की कोतवाली में केस दर्ज किया गया.

सुनील कुमार सिंह ने दी जानकारी

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी कोतवाली प्रभारी और मुंशी को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि निलंबन से पहले दोनों को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया था लेकिन वे नहीं आए. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से थानाध्यक्ष और मुंशी थाने से गायब हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *