विदाई के दौरान इतना रोई दुल्हन, दिल का दौरा पड़ने से अचानक हुई मौत

इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया
इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया

नई दिल्लीः ओडिशा के सोनपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शादी समारोह का खुशी का माहौल कब मातम में बदल गया, किसी को पता नहीं चला। दरअसल, विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोई, कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

odisha news
odisha news

लगातार रोती रही दुल्हन-

ओडिशा के सोनपुर में शुक्रवार को जुलुंडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी की बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेसन के साथ शादी हो रही थी। लेकिन विदाई के दौरान ऐसी घटना घटी, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। जानकारी के मुताबिक, विदाई के दौरान महिला लगातार रो रही थी, इसके बाद महिला अचानक बेहोश हो गई और जमीन पर गिर पड़ी। जिसके बाद परिवार के सदस्यों और बाकी के लोगों ने दुल्हन के हाथ-पैर की मालिश की, उसके चेहरे पर पानी छिड़ककर उसे जगाने की कोशिश की लेकिन दुल्हन होश में नहीं आई।

शादी के लिए चार लड़कों के साथ भागी लड़की फिर इस अनोखे तरीके से हुआ विवाह

तनाव में रहती थी रोजी-

बता दें की अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और कारण बताया कि दुल्हन को दिल का दौरा पड़ा, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने महिला के शव को परिवार वालों को सौंप दिया। जुलुंडा गांव के एक निवासी ने बताया कि रोजी यानि दुल्हन काफी तनाव में रहती थी क्योंकि कुछ महीने पहले ही रोजी ने अपने पिता को खो दिया था। रोजी के मामा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर रोजी की शादी का आयोजन कराया था।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.