Greater Noida : 17वीं मंजिल से गिरकर 2 साल के बच्चे की मौत

नई दिल्ली : ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा एक महिला ने अपने बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या पुलिस इस केस की जांज कर रही है, लेकिन अभी इस मामले का कारण साफ नही हुआ है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित इकोविलेज-1 सोसाइटी के टावर बी-2 में रहने वाली 35 वर्षीय भगवती बिष्ट ने शनिवार सुबह 4 बजे के करीब अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।अधिकारी ने बताया कि महिला दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका थीं। उनके पति का मेडिकल का कारोबार है। डीसीपी ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, इकोविलेज-1 के टावर बी-2 की 17वीं मंजिल से एक महिला अपने एक बच्चे को लेकर कूद गई। इस घटना का पता चलने के बाद सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस फिलहाल आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.