यूपी सरकार का बड़ा फैसला, शूटर दादी के नाम पर होगा नोएडा के शूटिंग रेंज का नाम

shooter dadi
shooter dadi

नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण के कारण हाल ही मृत बागपत की नामचीन शूटर दादी चंद्रो तोमर को उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ी श्रृद्धांजलि दी है। नोएडा के Shooting रेंज का नाम शूटर दादी के नाम पर रखा जाएगा। नोएडा में स्थापित शूटिंग रेंज को चंद्रो तोमर के नाम से जाना जाएगा।सीएम योगी ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है।

कोरोना से मरने वालों के परिजनों को नहीं दे सकते चार लाख का मुआवजा : केंद्र सरकार

शूटर दादी के नाम Shooting रेंज

बता दें की सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, नोएडा में स्थापित शूटिंग रेंज को अब प्रख्यात निशानेबाज, जीवटता, जिजीविषा व नारी सशक्तिकरण की प्रतीक चंद्रो तोमर जी के नाम से जाना जाएगा। चंद्रो तोमर जी के नाम पर शूटिंग रेंज का नामकरण, उत्तर प्रदेश सरकार के मिशन शक्ति अभियान की भावनाओं के अनुरूप मातृ शक्ति को नमन है। दादी चंद्रो तोमर ने अपने योगदान से प्रदेश के साथ देश का नाम भी रोशन किया है।

कोरोना की तीसरी लहर से चार चरणों की तैयारी द्वारा लड़ेंगे- योगी

कोरोना से हुआ निधन

राष्ट्रीय स्तर पर 50 से अधिक पदक जीतकर कामयाबी हासिल करने वाली बागपत के जौहड़ी गांव निवासी अंतरराष्ट्रीय शूटर दादी चंद्रो तोमर का निधन हो गया है। कुछ दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई थी। बागपत में तबीयत अधिक खराब होने के बाद उनको मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां पर 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया था।

https://www.youtube.com/watch?v=7zLtLcOV5-k

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *