नोएडा में मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर शादी की, फिर ब्लैकमेल करके मांगे लाखों रूपये

love jihad latest case
love jihad latest case

 

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश, असम, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में लव जिहाद कानून बनाने की बात कही जा रही है. लेकिन इस दिशा में एमपी ने सबसे पहले कदम उठाया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसकी घोषणा कर दी है. वहीं इसी बीच यूपी के नोएडा से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां एक मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शादी कर ली, इसके बाद शोषण करता रहा, वहीं जब मामला खुला तो छोड़ने की एवज में पीड़िता से 25 लाख की डिमांड कर दी. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है.

love jihad latest case
love jihad latest case

फर्जी दस्तावेज दिखाकर की शादी-

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 15ए का बताया जा रहा है, जहां कोतवाली में पीड़़िता ने तहरीर देते हुए बताया कि साहिल सिंह उर्फ साहिल खान ने हिंदू बनकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया. पीड़िता के मुताबिक आरोपी के पास हिंदू नाम से सभी दस्तावेज भी थे, उन्हें देखकर उसे कभी शक भी नहीं हुआ कि वह मुस्लिम है. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का कई बार शोषण भी किया. वहीं एक दिन जब उसे पता चला कि उसका पति हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है, और धोखे से उससे शादी की है तो पीड़िता के पैरों तले जमीन खिसक गई.

25 लाख की डिमांड-

हिंदू महिला के मुताबिक जब उसने आरोपी से पूछा कि ऐसा क्यों किया तो वह भड़क उठा और बोला 25 लाख मुझे दे दो और चली जाओ, बिना रूपए चुकाए नहीं जाने दूंगा. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को धमकाया और जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद पीड़िता ने सेक्टर-20 कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है. वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.