Noida गाजियाबाद सहित इन शहरों में बदला Curfew का समय, पढ़ें पूरी खबर

noida curfew
noida curfew

नई दिल्ली। Noida curfew: बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने कई जनपदों के लिए सख्त आदेश दिया है। बता दें उन्होंने कहा है कि लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर नगर, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ और गोरखपुर सहित सभी 10 जनपद जहां 2000 से अधिक एक्टिव केस हैं वहां रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक कर्फ्यू लागू किया गया है। सीएम ने कहा कि आज रात से ही आदेश लागू किए जाएंगे। इनमें कई जनपद ऐसे हैं जहां पहले से नाइट कर्फ्यू था, लेकिन अब वहां इसके समय में बदलाव किया गया है।

noida curfew
noida curfew

कोरोना संक्रमण के मामले :Noida curfew

आपको बता दें उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात बेकाबू हो गए हैं। हर रोज संक्रमितों का नया रिकॉर्ड बन रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से लेकर प्रमुख विपक्षी दल के नेता अखिलेश यादव तक कोरोना पॉजिटिव होकर खुद को आइसोलेट कर चुके हैं। प्रदेश में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 20,510 नए मामले पाए गए हैं। जो कि अब तक का रिकॉर्ड है। उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटे में 4,517 लोग कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में इस समय कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख 11 हजार 835 है।

Delhi Weekend Curfew : दिल्ली वीकेंड कर्फ्यू में जानें क्या खुला और बंद रहेगा, देखें पूरी लिस्ट

बोर्ड परीक्षा टली

बता दें योगी सरकार ने फिलहाल बोर्ड परीक्षा को टालने का निर्णय लिया है। अगले आदेश तक इन्हें स्थगित कर दिया गया है साथ ही 15 मई तक 12वीं तक के स्कूल-कॉलेज बंद रखने का निर्णय लिया गया है। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने यह जानकारी दी है। उनका कहना है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में यह निर्णय लिया है।

 

Noida Night Curfew Today | Noida Night Curfew New Guidelines |अब 8 से सुबह 7 तक रहेगा Night Curfew

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *