निकिता मर्डर केस को लेकर महापंचायत, भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे किया जाम

Nikita murder case
Nikita murder case

नई दिल्ली : निकिता मर्डर केस को लेकर रविवार को बल्लभगढ़ में महापंचायत बुलाई गई महापंचायत में फैसला लिया गया कि 21 साल की निकिता की हत्या मामले में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए. इसके बाद भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे जाम कर दिया है. धीरे-धीरे भीड़ उग्र हो गई, पत्थरबाजी होनी लगी और तोड़फोड़ की जाने लगी हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करना पड़ा पुलिस ने हाईवे पूरी तरह से खाली करा लिया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि शरारती तत्वों की पहचान की जा रही है. दूसरी तरफ बवाल के बाद पुलिस ने पंचायत के कुछ लोगों से बात की, उन्हें समझा बुझाकर हाईवे से वापस जाने की कोशिश की गई. लेकिन भीड़ अब भी वहां मौजूद है और सड़क जाम करने की कोशिश कर रही है।

Nikita Murder Case
Nikita Murder Case

बताया गया है कि रविवार को सर्व समाज महापंचायत बुलाई गई थी, इस महापंचायत में आसपास के गांव के लोग भी शामिल हुए थे पुलिस ने जब इन लोगों को हटाने की कोशिश की तो उनपर पत्थरबाजी होने लगी जिसके बाद उन्होंने उग्र भीड़ पर लाठीचार्ज किया ।

आपको बता दें गुरुवार को दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है इससे पहले पुलिस ने दोनों को दो दिन की रिमांड पर रखा था इस दौरान मर्डर में इस्तेमाल हथियार और गाड़ी को बरामद कर लिया गया है और साथ ही हथियार देने वाले आरोपी अजरु को नूंह से गिरफ्तार किया था  दरअसल, तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था. इसलिए वह कॉलेज के बाहर निकिता को ले जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था. जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ उसे जबरन कार में बिठाने लगा. लेकिन निकिता ने इंकार करते हुए विरोध किया. इसके बाद आरोपी ने निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी ।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.