बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में NCB ने अपने ही दो अफसरों को किया सस्पेंड

ncb suspends two officers
ncb suspends two officers

 नई दिल्ली: बाॅलिवुड ड्रग कनेक्शन की जांच के दौरान  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने ही विभाग के दो अफसरों को निलंबित कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों अफसरों की भूमिका पर एनसीबी को संदेह है. विभाग को शक है कि दोनों ने आरोपियों को जमानत दिलाने और अग्रिम जमानत मिलने में अपरोक्ष रूप से मदद की है।

बता दें कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान कोई अफसर अदालत पंहुचा ही नही था. जिसरे बाद अदालत को NCB का पक्ष सुने बिना ही दोनों कलाकारों को जमानत देनी पड़ी थी।

ncb suspends two officers
ncb suspends two officers

संदेह के घेरे में दोनों अफसर-

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें से एक अधिकारी की भूमिका कॉमेडियन भारती सिंह को सिक्योर बेल मिलने के मामले में और दूसरे अधिकारी को अभिनेत्री दिपीका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को मिली एंटी सिपेट्री बेल मिलने के मामले में संदेहास्पद भूमिका को लेकर है।

एनसीबी ने की बेल खारिज करने की अपील-

ऐसे में जाहिर है की कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष की मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत के दौरान NCB की टीम कोर्ट में हाजिर ही नहीं हुई थी और न ही उनकी बेल को अपोज किया गया था. इस मामले में NCB ने NDPS कोर्ट में एप्लिकेशन देकर लोअर कोर्ट द्वारा दी गई बेल को खारिज करने की अपील की है.  जिसपर अगले हफ्ते सुनवाई होनी है।

दोनों अफसरों के खिलाफ जांच के आदेश-

हालांकी इन दोनों ही मामलों में 2 जांच अधिकारी संदेह के घेरे में है, जिसे लेकर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के आदेश पर एनसीबी के दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है और उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.