Comedy Queen भारती के घर पर NCB का छापा, NCB को मिला नशीला पदार्थ

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच अभी खत्म नही हुई है। लगातार एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे एनसीबी ने अपने घेरे में लिया है। अब NCB ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है। इस मामले में अभी ज्यादा डिटेल्स तो सामने नहीं आई हैं। कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर हैं। हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था।

भारती सिंह की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है। इस समय वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करती नजर आती हैं। भारती के घर पर छापेमारी की खबर उनके फैन्स को जरूर निराश करेगी। हालांकि अभी इस मामले पर और भी डिटेल्स आनी बाकी हैं। ये देखने वाली बात होगी कि भारती पर एनसीबी का अगला कदम क्या होगा।

 NCB raids comedian Bharti Singh's house
NCB raids comedian Bharti Singh’s house

सबसे पहले हिरासत में ली गई थीं रिया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया। सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया। करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो एक्टर 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर मृत पाए गए थे। इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई। बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए।

Leave a comment

Your email address will not be published.