NCB का भारती सिंह के घर पर छापा, ड्रग्स मामले में किया गिरफ्तार

NCB ARREST BHARTI SINGH
NCB ARREST BHARTI SINGH

नई दिल्ली : हास्य कलाकार भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वही उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ चल रही है। गौरतलब है कि आज सुबह एनसीबी ने हास्य कलाकार भारती सिंह के घर पर छापा मारा था। ऐसा बताया जा रहा है कि उनके घर से ड्रग्स बरामद की गई थी। इसके बाद एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया था और अब खबर आ रही है कि भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। भारती सिंह एक हास्य कलाकार हैं और वह कई शो कर चुकी है। जबकि उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक स्क्रिप्ट राइटर है और वह कई शो की स्क्रिप्टिंग करते रहते हैं।

 NCB ARREST BHARTI SINGH
NCB ARREST BHARTI SINGH

कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। शनिवार को एनसीबी के अधिकारियों ने भारती के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था और ड्रग्स बरामद की थी। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार भारती सिंह का नाम एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया था और उनके घर की तलाशी में ‘ड्रग्स की बरामदगी हुई हैl’ अधिकारी ने यह भी बताया कि उन्होंने दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ली है।

 NCB ARREST BHARTI SINGH
NCB ARREST BHARTI SINGH

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया दोनों मिलकर भी कॉमेडी करते हैl दोनों अक्सर शो में भी साथ नजर आते हैंl एनसीबी इसके पहले पूछताछ के लिए कई कलाकारों को बुला चुका हैl इनमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह शामिल हैंl

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.