Naukari : आर्मी, वायुसेना, डाक विभाग में हजारों पदों पर निकली है बंपर भर्ती

sarkari-naukri-2021-govt-job-alert-results-news-live-updates-and-alerts
sarkari-naukri-2021-govt-job-alert-results-news-live-updates-and-alerts

नई दिल्ली (Naukari): अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए जनतंत्र टीवी रोज लाता है, रोजगार से जुड़ी ख़बर।अभी देश के विभिन्न सरकारी संस्थानों में 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के अभ्यर्थियों के लिए हजारों पदों पर भर्तियां निकली हैं। इसमें अप्रेंटिस से लेकर बैंक मैनेजर के अलावा आर्मी और वायुसेना और डाक सेवक तक की नौकरियां शामिल हैं। सरकारी नौकरी के लिए प्रयासरत युवा अपनी योग्यता और पसंद के अनुसार पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ndmc-junior-resident-recruitment-2021
Naukari

Bihar Police: बिहार पुलिस में 11880 युवाओं को मिलेगी नौकरी

1. बैंक ऑफ बड़ोदरा में 511 पदों पर भर्ती

सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. बैंक ऑफ बड़ोदरा ने वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में मैनेजर के 511 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। ये भर्ती शुरुआत में 5 साल के कॉन्ट्रेक्ट पर की जाएगी. इसके बाद इसे बढ़ाया भी जा सकता है। आवेदन की प्रक्रिया 9 अप्रैल 2021 से शुरू हो गई है जो 29 अप्रैल तक जारी रहेगा. ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक कर करें।

2. भारतीय वायुसेना में जाने का सुनहरा मौका

भारतीय वायुसेना में नौकरी करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. भारतीय वायुसेना ने ग्रुप सी सिविलियन पोस्टों पर विभिन्न रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती के तहत कुल 1515 पद भरे जाएंगे. भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार स्टेनो, सुपरवाइजर, कुक, हाउस कीपिंग स्टाफ, एमटीएस, एलडीसी, सीएस एंड एसएमडब्ल्यू, कारपेंटर, लॉन्ड्रीमैन, अयाह, हिंदी टाइपिस्ट और ग्रुप के विभिन्न पदों की भर्ती की जाएगी. ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

3. डाक विभाग में 1137 पदों पर भर्ती

सरकारी नौकरी का सपना देख रहे 10वीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी है. क्योंकि भारतीय डाक विभाग ने 10वीं पास कर चुके उम्मीदवारों के लिए ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इस भर्ती के तहत कुल 1137 पद भरे जाएंगे. ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

4. 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी

10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी है. सरकार के संस्थान नेशनल काउंसिल फॉर होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए भर्ती निकाली है. इच्छुक उम्मीदवारों को ऑफलाइन मोड से आवेदन करना होगा. आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 अप्रैल 2021 है।

अमित शाह का बंगाल पहुंचने पर हुआ धमाकेदार स्वागत।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *