क्यों बोल रहे हैं ट्विटर यूज़र्स #नरेंद्र_तोमर_इस्तीफा_दो और #धन्यवाद_नरेंद्र_तोमर

Remove term: benefits of agricultural laws in local languages benefits of agricultural laws in local languages
Remove term: benefits of agricultural laws in local languages benefits of agricultural laws in local languages

दिल्ली: किसान आंदोलन को आज 19 दिन हो गया है वहीं पर किसानों ने अपना प्रदर्शन और तेज कर दिया है. किसानों के साथ पूरा विपक्ष खड़ा है तो यह आंदोलन भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर सरकार और किसान बिल के पक्ष में भी बड़ी फ़ौज खड़ी है. आने वाले दिनों में सोशल मीडिया पर ऐसे ही लड़ाई देखने को मिल सकती है.

सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर सुबह होते ही सबसे पहले सरकार विरोधी पक्ष ने #नरेंद्र_तोमर_इस्तीफा_दो ट्रेंड करना शुरू किया कुछ ही देर में यह ट्रेंड टॉप पर पहुँच गया.
सबसे पहले ट्वीटर यूजर ‘जाट जंक्शन’ ने लिखा- “किसान अपने अधिकारों के लिए सर्दी में सड़क पर बैठी है जबकि मोदी सरकार उनकी सुन नहीं रही है.”

https://twitter.com/jatt_junction/status/1338331788402311170?s=20 

आगे कांग्रेस की सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर अंकिता लिखती हैं “अन्याय के खिलाफ खड़े होना ही लोकतंत्र है, किसान आतंकवादी नहीं है.”

https://twitter.com/Ankita__INC/status/1338396816828612609?s=20

 

 

दोपहर होते ही मामला पलट गया और ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगा #धन्यवाद_नरेंद्र_तोमर,

ट्वीटर यूजर अजय प्रताप सिंह लिखते हैं “किसानों की आड़ में देश को गुमराह करने वालो को कामयाब नही होने देंगे सभी लिखेगे #धन्यवाद_नरेंद्र_तोमर”

वहीं मध्य प्रदेश के भाजपा सह संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा भी मोदी जी और नरेंद्र तोमर को धन्यवाद देने में पीछे नहीं रहे.

 

कांग्रेस की अंकिता का जवाब देते हुए हुए भाजपा की अंकिता लिखती हैं “असली किसान मोदी जी के साथ हैं.

https://twitter.com/indiaAnkita/status/1338391775539412992?s=20

गुजरात से आशा नकुम लिखती हैं “ये खबर है गुजरात के जामनगर से जहां किसानो को अजवाइन का 5200/20kg दुगना दाम मिल रहा है और यह किसान ख़ुशी ख़ुशी अरब देशों में अजवाइन की एक्सपोर्ट कर रहे है।”

 

Leave a comment

Your email address will not be published.