नापासर: राम मंदिर का एक ऐसा भी भक्त जिसने अपनी गुल्ल्क तोड़ के दिए 5821 रूपये

नापासर
नापासर

नापासर : राम मंदिर निर्माण निर्माण निधि संग्रह का कार्य पुरे देश में चल रहा है, इसकी शुरुआत देश के व्यक्ति महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हांथों से हुआ जिन्होंने निधि में सबसे पहले योगदान देकर शुरू किया। इसके बाद ही देश के अन्य लोगों ने इसमें सहयोग देना शुरू किया। राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि में भक्त अपनी-अपनी श्रद्धा अनुसार समर्पण दे रहे हैं। वहीं पर एक भक्त ऐसा भी सामने आया है जो खुद एक-एक दो-दो रूपये इक्क्ठा करके अपना गुल्ल्क भरते हैं।

नापासर

बीकानेर के नापासर में सोमवार शाम को राम मंदिर निर्माण निद्घि संग्रह हेतु कस्बे के घर-घर सम्पर्क के लिए गए संघ कार्यकर्ताओं स्वागत सम्मान किया गया। इस दौरान उस वक्त सब हैरान हो गए जब एक ऐसा राम भक्त ने अपना गुल्ल्क तोड़कर लम्बे समय से जमा किये गए रूपये राम मंदिर निर्माण के लिए सौंप दिए।

नापासर
नापासर

सहयोग देने का सौभाग्य

देश का भविष्य नौनिहाल देवांशु सूंठवाल पुत्र निखिल सूंठवाल ने अपनी बचत की गुल्ल्क ही भगवान राम के मंदिर के लिए भेंट कर दी, बालक ने बताया की उनके परिवार की भगवान राम में गहरी आस्था है। और वर्तमान में श्री राम मंदिर निर्माण हो रहा है तो वो भी इस पुनीत कार्य में अपना सहयोग देने का सौभाग्य प्राप्त कर रहे हैं। इस अवसर पर राष्ट्रिय स्वयंसेवक संघ के मनोज आसोपा, समाजसेवी बाबूलाल मोहता, गोपीकिशन दैया, निर्मल गहलोत उपस्थित थे, बच्चे के अभिभावक ज्योति सूंठवाल ने सपरिवार राम काज का संकल्प लिया।

7 साल बाद फिर तबाही का शिकार हुआ Uttarakhand, ऐसे घटित हुआ Glacier Blast

Leave a comment

Your email address will not be published.