कोचिंग जा रही छात्रा से पिस्‍टल की नोक पर दरिंदों ने किया गैंगरेप

muzaffarpur gangraped news
muzaffarpur gangraped news

नई दिल्लीः कोचिंग जा रही दसवीं की एक छात्रा के साथ दरिंदों ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. पहले तो दरिंदों ने छात्रा का गाड़ी से अपहरण किया, फिर एक सुनसान जगह पर जाकर 5 लोगों ने पिस्‍टल की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. हैवानियत भरी यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है।

muzaffarpur gangraped news
muzaffarpur gangraped news

बंद पेट्रोल पंप में दिया वारदात को अंजाम –

बता दें की मुज़फ्फरपुर के सकरा इलाके में एक बंद पेट्रोल पंप के कमरे में गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. पिस्टल के नोक पर पांच युवकों ने बारी-बारी से रेप किया. किसी तरह पीड़िता खिड़की के रास्ते कमरे से भागने में सफल रही, और फि‍र किसी की मदद से परिजन को इसकी जानकारी दी. परिजन के पहुंचने के बाद छात्रा घर पहुंची. जिसके बाद उसने परिजनों को आपबीती बताई।

muzaffarpur gangraped news
muzaffarpur gangraped news

सकरा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज-

परिजनों ने सकरा थाने में इसकी सूचना दी. छात्रा के बयान के आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्‍सो एक्ट में केस दर्ज किया. जिसमें मो. इजहार, आदित्य झा व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. बता दें की इजहार के परिजनों ने ही उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा. शुक्रवार को पुलिस उसे विशेष कोर्ट में पेश करेगी।

बता दें की यह घटना 4 जनवरी की है. छात्रा दसवीं में पढ़ती है. शाम करीब चार बजे वह अपने साइकिल से पिपरा कोचिंग जा रही थी. और इसी दौरान पिपरा की ओर से आ रही एक बोलेरो ने उसकी साइकिल में धक्का मार दिया. जिसके बाद उसका अपहरण किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.