आगरा में जाट युवती को ले गया मेहताब, जाट समुदाय में भारी आक्रोश

muslim-mehtab-kidanpped-jaat-minor-girl-in-agra-case
muslim-mehtab-kidanpped-jaat-minor-girl-in-agra-case

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में दिनदहाड़े एक नाबालिग युवती को अगवा करने का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को युवती दवाई लेने गई थी इसी दौरान एक शख्स ने उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद उसे बुर्का पहनाकर उठा ले गया. यह वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी (CCTV) फुेटेज में कैद हो गई. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी युवकी की तलाश में दबिश दे रही है.

muslim-mehtab-kidanpped-jaat-minor-girl-in-agra-case
muslim-mehtab-kidanpped-jaat-minor-girl-in-agra-case

बुर्का पहनाकर ले गया महताब-

मंगलवार दोपहर वो अपनी रिश्तेदार के साथ दवा लेने आई थी. इसी दौरान अचानक वो गायब हो गई. दिन दहाड़े किशोरी के अपहरण की घटना से पुलिस प्रशासन शख्त हो गया है . जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो किशोरी पहले जीन्स टीशर्ट में एक युवक के पास जाती दिखी और फिर युवक के साथ बुर्का पहनकर जाते दिखाई दी. फुटेज के आधार पर युवक की पहचान मेहताब (Mehtab) निवासी मेरठ के रूप में हुई है.

परिजनों ने लगाया आरोप-

सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अस्पताल से बाहर निकालने के बाद आरोपी उसके सिर पर हाथ फेर रहा है. इसके बाद उसका चेहरा छिपाकर अपने साथ ले जा रहा है. युवती के परिजनों का दावा है मेहताब ने बेटी को कुछ सुंघा दिया है. इससे वह अपनी सुधबुध खो बैठी है. यही कारण है कि वह आरोपी का विरोध नहीं कर रही.

पुलिस कर रही तलाश-

पीड़िता जाट समुदाय से संपर्क रखती है वहीं आरोपी मेहताब मुस्लिम है, जिसके चलते पुलिस अधिक सतर्कता दिखा रही है. वारदात के बाद से जाट समुदाय में आक्रोश का माहौल है. वे आरोपी की गिरफ्तारी औऱ उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं इस मामले पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि किशोरी की बरामदगी के लिए टीमें गठित की गई हैं. सर्विलांस की सहायता ली जा रही है. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.