Muslim Lover: मुस्लिम प्रेमिका ने शौहर के साथ, हिन्दू प्रेमी की बेरहमी से कर दी हत्या

Muslim Lover
Muslim Lover

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के बिजनौर(Bijnor) में अजीब सा मामला सामने आया है। जहां पर प्रेमिका(Muslim Lover) ने अपने ही प्रेमी की हत्या अपने पति के साथ मिलकर कर दी। लेकिन अब पुलिस ने इसकी गुत्थी सुलझा लिया है। बिजनौर पुलिस को 31 मार्च के दिन एक युवक का शव साइफन नहर में पड़ा हुआ मिला था जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। नहर में शव मिलने की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं आज इस घटना का खुलासा करते हुए स्वाट टीम और पुलिस ने मृतक की प्रेमिका सहित उसके पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Muslim Lover
Bijnor Police

Muslim Lover: बिजनौर का मामला

दरअसल बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में गौसपुर रोड पर साइफन नहर में 31 मार्च को शेरकोट थाना क्षेत्र निवासी अमित का शव नहर में पड़ा हुआ मिला था। नहर में शव पड़े मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और बिजनौर पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना की जांच में स्वाट टीम व सर्विलेंस टीम को लगाया था।

Muslim Lover
Bijnor police SP Dharamvir singh

शराब पिलाकर नहर में फेंक दिया था

इसी कड़ी में आज स्वाट टीम और थाना कोतवाली देहात पुलिस ने हत्या का खुलासा करते मृतक अमित की प्रेमिका अफसाना और उसके पति मेहताब को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना में पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि अमित के अवैध संबंध अफसाना के साथ थे। अफसाना के पति मेहताब को अवैध संबंधों का पता चलने पर मेहताब ने अपनी पत्नी अफसाना के साथ मिलकर अमित को होली के दिन घर बुलाकर उसे शराब पिलाकर नहर में फेंक दिया था जिस कारण नहर में पड़े रहने के दौरान अमित की सांस घुटने से मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका व उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को जेल की रखा गया है बैरक नंबर 16 में 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *