बिना मास्क जा रही महिला को रोका तो, BMC कर्मी पर बरसा दिए लात घूंसे

नई दिल्लीः मुंबई में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, इस दौरान लोगों की लापरवाही की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। मुंबई से एक नगरपालिका कर्मी को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि महानगर पालिका (बीएमसी) के कर्मी ने बिना मास्क पहने जाती एक महिला को रोका, तो महिला ने कर्मी पर लात घूंसे बरसाना शुरू कर दिया।

mumbai woman kicks-slaps-civic-worker
mumbai woman kicks-slaps-civic-worker

महिला कर्मी को मारा धक्का-

दरअसल महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना को बेकाबू होता हुआ देख राज्य सरकार ने मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। कोरोना नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए जगह-जगह पर बीएमसी ने मार्शल तक तैनात किए हैं, बता दें की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक ऑटो में दिख रही है, जिसे एक नीली ड्रेस पहने एक अन्य महिला रोकती है, जो बीएमसी की कर्मचारी है। बीएमसी कर्मी उस महिला को मास्क पहने के लिए कहती है। इस पर महिला उस कर्मी को धक्का मारती और थप्पड़ मारने की कोशिश करती है।

एक बार फिर बढ़ रहा है Lockdown का खतरा, स्कूलों पर लटका ताला

महिला के खिलाफ मामला दर्ज-

इस पर बीएमसी कर्मी उस महिला को पकड़ लेती है। इस दौरान महिला छूटने की कोशिश करती है और वह महिला कर्मी पर जमकर घूंसे और थप्पड़ मारने लगती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई के कांदिवाली का है। जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 25,681 नए मामले दर्ज किए गए हैं। महिला के खिलाफ आईपीसी 188 (लोक सेवक द्वारा घोषित आदेश की अवज्ञा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि मुंबई में महामारी के बीच मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।

https://www.youtube.com/watch?v=Y1QFD9x68FU

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *