पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर की हत्या बाद में खुद की सुसाइड, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Mumbai Murder
Mumbai Murder

मुंबई: आए दिन देश के किसी न किसी कोने से जुर्म से जुड़ी कई सारी खबरें सामने आती हैं। खबर या तो बलात्कार से जुड़ी होताी है या तो कभी किसी की हत्या से जुड़ी होती है।

Mumbai Murder वहीं अब जुर्म को कम करने के कारण कानून काफी ज़्यादा कठोर और क़ानूनी सज़ाओं को भी बढ़ाया गया है। फ़िलहाल इसी कड़ी में मुंबई के ठाणे जिले वागले एस्टेट थाने से एक पारिवारिक विवाद की एक बड़ी खबर सामने आई है।

इस आशिक का हाईवोल्टेज ड्रामा देखिए || कैसे पुलिस वालों पर तान दिया तमंचा || Highvoltage Drama

पति ने पत्नी की ली जान

मुंबई में रहने वाले एक 29 साल के आकाश समुखराव ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी सुसाइड कर लिया। बता दें कि यह वारदात 17 फरवरी को ठाणे जिले में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक आकाश अपने चार सदस्यों वालें परिवार के साथ एक छोटे से मकान में रहता था। उसकी हल ही में शादी भी हुई थी। वहीं लॉकडाउन के चलते मां और पत्नी में हर रोज लड़ाई होती थी। जिसके कारण पत्नी परिवार से अलग रहना चाहती थी। लेकिन पति आकाश उस स्तिथि में नहीं था जहां वह अपने मां-बाप से अलग होकर रह सके। इस कारण आकाश और उसकी पत्नी के बीच भी हर रोज़ झगड़े होते थे। आखिर में परेशान होकर आकाश ने पहले अपने पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या को अंजाम दिया और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया।

Mumbai Murder
Mumbai Murder

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “17 फरवरी के दिन इसी मामले को लेकर पूरे परिवार के बीच नोक-झोंक हुई। गुस्से से तिलमिलाए आकाश ने घर में से हथौड़ा निकालकर पत्नी के सिर पर मारना शुरू कर दिया। इससे आकाश की पत्नी पूरी तरह खून से सन गई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद आकाश दूसरे कमरे में गया और पंखे से लटककर जान दे दी।’’ आगे उन्होंने कहा, “हमने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन जांच पूरी होने के बाद मामला बंद कर दिया जाएगा। हम परिवार और उसके दोस्तों के स्टेटमेंट ले रहे हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों ही शवों को परिवार को सौंप दिया जाएगा।”

Leave a comment

Your email address will not be published.