सचिन वाजे केस में बड़ा खुलासा ,फाइव स्टार में 100 रातों के लिए बुक किया था रूम

महाराष्ट्र वसूली कांड
महाराष्ट्र वसूली कांड

नई दिल्लीः महाराष्ट्र में वसूली कांड के बीच सचिन वाजे को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. लक्ज़री गाड़ियों के अलावा गिरफ्तार एपीआई सचिन वाजे का एक और हाई-फाई स्टाइल सामने आया है जिसकी जांच एनआईए कर रही है. एनआईए सूत्रों ने बताया कि साउथ मुम्बई के फाइव स्टार हॉटेल जिसके सीसीटीवी फुटेज और रिकॉर्ड्स की जांच कुछ दिनों पहले एनआईए ने की थी वहां पर सचिन वाजे ने 100 रातों के लिए रूम बुक कराया था।

महाराष्ट्र वसूली कांड
महाराष्ट्र वसूली कांड

फाइव स्टार में 100 रातों की बुकिंग

बता दें की सचिन वाजे पूरे 100 रातों के लिए उस फाइव स्टार होटल में एक लक्जरी रूम बुक करवाया था. कंपनी के लोगों ने बताया कि यह बात पिछले साल की है उन्हें तो किसकी बुकिंग हुई वो सचिन वाजे है ये नाम भी नही पता था, वो तो जब एनआईए के लोगों ने डिटेल्स मांगी तो उन्हें पता चला. कंपनी ने ये भी बताया कि 100 रात की बुकिंग का मतलब यह है कि एक साल में कभी भी जाकर रह सकते हैं. सूत्रों की माने तो 100 रातों के लिए 25 लाख से ज्यादा की रकम दी गयी थी।

UP Jobs: उत्तरप्रदेश में डेढ़ करोड़ रोजगार का हुआ सृजन, सरकार का दावा

महाराष्ट्र वसूली कांड
महाराष्ट्र वसूली कांड

फर्जी आधार कार्ड

जानकारी के अनुसार सचिन वाजे होटल बुक करने के लिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करता था. वाजे मुंबई के एक 5 स्टार होटल में 16 से 20 फरवरी तक रुका था. जहां रूम बुक करने केलिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया. इस फर्जी आधार कार्ड में सचिन वाजे की फोटो दिख रही है मगर नाम लिखा है- सुशांत सदाशिव खामकर. खुलासा ये भी हुआ है कि जिस समय वाजे होटल में था वहां उससे गुजरात से मिलने के लिए एक महिला आई थी. महिला के पास पैसे गिनने की मशीन भी थी।

https://www.youtube.com/watch?v=qbVPNVcrQtw

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *