Mumbai : नालों की सफाई ना होने से नाराज विधायक ने कॉन्ट्रेक्टर को गंदे कचरे से नहलाया

mumbai news
mumbai news

नई दिल्लीः Mumbai में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है, इसके चलते कई इलाकों में पानी भर गया है. कई जगहों पर पानी भरने की तस्वीरें सामने आ रही हैं. नाली की सफाई को लेकर विपक्षी नेता शिवसेना पर निशाना भी लगा रहे हैं. इसी बीच अंधेरी चांदिवली इलाके से शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने कॉन्ट्रेक्टर को ही नाले के कचरे में बैठा दिया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Delhi Unlock: दिल्ली में कल से खुलेंगे सभी बाजार, मॉल्स और रेस्टॉरेंट,स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

Mumbai :स्थानीय लोगों की शिकायत

बता दें की यह वीडियो चांदिवली के संजय नगर इलाके का है, जहां पर बड़ी मात्रा में नालों में कचरा जमा होने के चलते पानी सड़क पर बह रहा है. स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद विधायक मौके पर पहुंचे थे.बताया जा रहा है कि कांट्रेक्टर को यहां सफाई का काम दिया गया था लेकिन उसने अपना काम ईमानदारी से नहीं किया. इसलिए सबक सिखाने के लिए विधायक ने उसके साथ ऐसा व्यवहार किया।

mumbai news
mumbai news

विधायक ने कांट्रेक्टर को कीचड़ पर बिठाया

कांट्रेक्टर के मौके पर पहुंचते ही विधायक ने उसे कीचड़ वाली सड़क पर बैठा दिया. कांट्रेक्टर के बैठने के बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से उसके ऊपर कचरा फेंकने का आदेश दिया. इस मामले पर सफाई देते हुए विधायक ने कहा, “मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कांट्रेक्टर ने अपना काम ठीक से नहीं किया था. स्थानीय लोगों को सड़क पर पानी बहने से काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था।

दाढ़ी रखने के शौकीन लोग हो जाएं सावधान, कोरोना बना सकता है शिकार, जानें वजह

जलजमाव की समस्या

उन्होंने कहा की मैं कई दिनों से उसे जलजमाव की समस्या को ठीक करने के लिए बोल रहा था लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहा था. उन्होंने आगे कहा, “लोगों ने मुझपर भरोसा जताकर मुझे विधायक बनाया है. मैं शिवसैनिकों को लेकर रास्ते पर गटर साफ करने आया. मैं खुद 4-5 दिन से गटर की सफाई कर रहा हूं. कांट्रेक्टर ने ठीक से काम नहीं किया, इसलिए उसे पकड़कर यहां लाया हूं।

https://www.youtube.com/watch?v=vNu4lCJLnjU

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *